Ayodhya News : मिल्कीपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य सपा पर भड़के, अखिलेश यादव को बताया माफियाओं का सरगना

UPT | Deputy CM Keshav Maurya

Oct 04, 2024 19:11

डिप्टी सीएम केशव मौर्य सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नकल माफिया भू माफिया धरती माफिया हो या अनेक प्रकार के माफिया हो, इस गैंग के सरदार अखिलेश यादव...

Short Highlights
  • मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलेगा : मौर्य
  • समाजवादी पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है : केशव प्रसाद मौर्य
Ayodhya News : डिप्टी सीएम केशव मौर्य सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नकल माफिया भू माफिया धरती माफिया हो या अनेक प्रकार के माफिया हो, इस गैंग के सरदार अखिलेश यादव हैं, अयोध्या हो या प्रदेश के किसी 75 जिले में कोई घटना होगी अगर कोई अपराध करेगा तो अखिलेश यादव कान खोलकर सुन लो आप उसको बचा नहीं पाओगे, उसके खिलाफ कानून के हिसाब से कार्रवाई होगी।



इनको सबक सिखाने की जरूरत है : डिप्टी सीएम
उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार होती क्या अयोध्या की बेटी को न्याय मिल पाता जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ, घिनौनी राजनीति करने वाले जाति की राजनीति करने वाले फूट डालो और राज करो की राजनीति करने वाले इनको सबक सिखाने की जरूरत है, अयोध्या पराजय का कष्ट हमें भी है जितना मुझे कष्ट है उससे कम कष्ट आपको भी नहीं है, मिल्कीपुर विधानसभा का जो यह उपचुनाव होने जा रहा है टिकट चाहे जिसे मिले लेकिन कमल का फूल जरूर खिलेगा।

आंख खुलेगी तो हकीकत कुछ और होगी
डिप्टी सीएम ने कहा कि मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलेगा, बाकी की 9 विधानसभा सीटों में उसमें भी उसको भी जीतने का प्रयास करेंगे, दस की दसों सीटों पर भाजपा जीतेगी, समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के लिए खतरा ही है इसलिए समाजवादी पार्टी को लोग समाप्त पार्टी बनाए, यही अपेक्षा है। उपचुनाव को लेकर बोले केशव मौर्य ने कहा समाजवादी पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है जब आंख खुलेगी तो हकीकत कुछ और होगी और कमल खिला होगा। मिल्कीपुर के रायपट्टी गहनाग पहुंचे केशव मौर्य ने लाभार्थियों को चेक और आवास का प्रमाण पत्र दिया।

Also Read