अमेठी में मौसम का कहर : आसमान से आई मौत, छीन ली दो भाइयों की जिंदगी, पढ़िये कैसे हुआ हादसा...

UPT | आकाशीय बिजली गिरने से युवकों की मौत

Jun 25, 2024 17:08

उत्तर प्रदेश की अमेठी में आकाशीय बिजली गिरने से दो मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। युवकों के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे...

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में आकाशीय बिजली गिरने से दो मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। युवकों के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला जामो थाना क्षेत्र के लोरिकपुर गांव का है। जहां सुब्बा पांडेय का पुरवा रामशाहपुर गांव का रहने वाला 26 वर्षीय मुकेश पासी पास के ही गांव लोरिकपुर में अपने मौसी के घर आया था। मौसी के बेटे 25 साल के रंजीत कुमार के साथ आम बीनने बाग में चला गया।आम बीनने के दौरान तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरी। उसकी चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों को जामो सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जामो एसएचओ विनोद सिंह ने बताया कि दो युवकों की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हुई है।

Also Read