Amethi news : मंत्री नन्दी ने कहा- समाजवादी पार्टी और आरजेडी जैसी पार्टियों का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा

UPT | मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Apr 15, 2024 21:18

उत्तर प्रदेश के मंत्री व लोकसभा क्लस्टर आज अमेठी दौरे पर थे और आज वह गौरीगंज स्थित भाजपा कार्यलय में लोकसभा चुनाव कार्यलय का उद्घाटन किया और मीडिया कर्मियों के साथ प्रेस वार्ता की प्रेसवार्ता के दौरान…

Amethi news : यूपी की अमेठी में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे लोकसभा क्लस्टर नंद गोपाल नन्दी जहाँ उन्होंने भाजपा कार्यलय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान मोदी के 10 साल की उपलब्धियां गिनाई और जम कर कांग्रेस सपा और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा और कहा समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करना ठीक वैसे ही है, जैसे बैल यह दावा करे कि व दूध देगा और मुर्गा यह वादा करे की वह अण्डा देगा ।

मीडिया कर्मियों के साथ प्रेस वार्ता की
उत्तर प्रदेश के मंत्री व लोकसभा क्लस्टर आज सोमवार को अमेठी दौरे पर थे और आज वह गौरीगंज स्थित भाजपा कार्यलय में लोकसभा चुनाव कार्यलय का उद्घाटन किया और मीडिया कर्मियों के साथ प्रेस वार्ता की प्रेसवार्ता के दौरान मंत्री ने सपा कांग्रेस व आर जेडी पर जमकर निशाना साधा और कहा इंडी गठबंधन की न तो नीति तय है और न ही नेता। एक अनार सौ बीमार वाली हालत है और ऐसे में अपना-अपना घोषणा पत्र कोढ़ में खाज की तरह है  पार्टी और आर०जे०डी का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा है।उन्होंने आगे अपने बयान में बताया कि पार्टी द्वारा निर्धारित गोरखपुर,अलीगढ़,अम्बेडकरनगर आदि लोकसभा चुनाव प्रवास की व्यस्तता के बीच कल रात में सपा और आरजेडी का घोषणा पत्र पढ़ा।

समाजवादी पार्टी और आरजेडी जैसी पार्टियों का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा
मंत्री नन्दी ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी और आरजेडी जैसी पार्टियों का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा है नन्दी ने ये भी कहा कि बिना बुनियाद की ईमारत बनाने के दावे और हवा-हवाई खोखले वादे करके ये जनता को मूर्ख समझने की भारी भूल कर रहे हैं!कांग्रेस-सपा और आरजेडी जैसी पार्टियों का आपस में इंडी गठबंधन है! ऐसे में साझा घोषणा पत्र न जारी करके अपनी ढपली अपना राग अलापना इस बात का प्रमाण है कि तथाकथित ठगबंधन की गांठ खुल गयी है!इंडिया गठबंधन की न तो नीति तय है और न ही नेता! एक अनार सौ बीमार वाली हालत है और ऐसे में अपना-अपना घोषणा पत्र कोढ़ में खाज की तरह है!आगे समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए कहे इनका घोषणा पत्र जारी करना ठीक वैसे ही है जैसे बैल यह दावा करे कि व दूध देगा और मुर्गा यह वादा करे की वह अण्डा देगा!इनके द्वारा झूठ बोलने और बे-सिर पैर के लुभावने वादे करने की कोई सीमा नहीं है! ये यह भी वादा कर सकते हैं कि क्रिकेट में 11 खिलाड़ी एक ही बॉल से खेलते हैं, यह बहुत बड़ा अन्याय है! हमारी सरकार आने पर सभी खिलाडियों को न्याय दिलायेंगे और सभी 11 खिलाडियों को खेलने के लिए एक-एक बॉल देंगे।

Also Read