Barabanki News : बसों की टक्कर में दर्जनभर मुसाफिर जख्मी, सवारियां भरने की होड़, ऐसे हुआ हादसा...

UPT | घायल यात्रियों का अस्पताल में चल रहा इलाज।

Sep 04, 2024 13:10

बाराबंकी में आज एक बस ने दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार दर्जनभर सवारियां घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया...

Barabanki News : बाराबंकी में आज एक बस ने दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार दर्जनभर सवारियां घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ऐसे हुई दुर्घटना
मामला रामसनेही घाट इलाके के भिटरिया स्थित पटेल पंचायती महाविद्यालय के पास का है, जहां अयोध्या की ओर जा रही एक बस को दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार लगभग दर्जनभर मुसाफिरों को चोटे आई हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक गंभीर घायल को इलाज के लिए बाराबंकी रेफर किया गया है।
 
सवारियां भरने की होड़ में हादसा
बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने से जाम लग गया। बाद में पुलिस ने वाहनों को साइड में लगवाकर वाहनों का संचालन शुरू कराया। आपको बता दें कि गोरखपुर अयोध्या से लखनऊ के लिए निजी बसें चलती हैं। जो सवारियों के चक्कर में एक दूसरे को पीछे छोड़ने के लिए तेज रफ्तार में सड़कों पर दौड़ती हैं। जिसके चलते आएदिन हादसे होते रहते हैं। इसी के चलते आज यह हादसा हुआ है। पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।

Also Read