Barabanki News :  बीच सड़क पर टूटकर गिरा हाई टेंशन लाइन का तार, करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत 

UPT | परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Jun 18, 2024 20:50

बाराबंकी में मंगलवार को 11 हजार हाई वोल्टेज लाइन का तार टूट कर गिर गया। तार की चपेट में आने से 14 वर्षीय बालक झुलस गया। कुछ ही देर बाद बालक की मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों...

Barabanki News (आलोक श्रीवास्तव) : बाराबंकी में मंगलवार को 11 हजार हाई वोल्टेज लाइन का तार टूट कर गिर गया। तार की चपेट में आने से 14 वर्षीय बालक झुलस गया। कुछ ही देर बाद बालक की मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों और गांव के लोगों में कोहराम मच गया।लोगों ने इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

तार के चपेट में आने से अजीत की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, यह मामला बाराबंकी जनपद के अनुसार असन्द्रा थाना क्षेत्र के अवस्थिन पुरवा गांव का है। जहां के रहने वाले राजितराम का लगभग 14 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार घर से रिक्शा (ठेलिया) लेकर मेंथा की टंकी पर जा रहा था। तभी रास्ते में उस पर ग्यारह हजार कि विद्युत लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिससे विद्युत करंट कि चपेट में आया बालक बुरी तरह से झुलस गया। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ग्रामीणों में आक्रोश
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर पूरा हाल है। वहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है। उधर जानकारी मिलने पर बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। बिजली विभाग की टीम को लेकर भी ग्रामीणों में आक्रोश है। 

Also Read