रोटी बनाते समय थूकने वाला आरोपी गिरफ्तार : वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने दिखाई सख्ती, होटल को किया सील

UPT | जानकारी देते एएसपी

Oct 23, 2024 13:16

बाराबंकी में एक होटल में रोटी बनाने के दौरान थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई की। फूड एंड सेफ्टी विभाग की टीम ने होटल को सील कर दिया है...

Barabanki News : बाराबंकी में एक होटल में रोटी बनाने के दौरान थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई की। फूड एंड सेफ्टी विभाग की टीम ने होटल को सील कर दिया है और रोटी को बनाने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले की पूरी छानबीन की जा रही है।

फूड सेफ्टी विभाग की कार्रवाई, होटल पर लगा ताला
अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की जांच के दौरान रामनगर के सुढीया मऊ स्थित हाफिज होटल का वीडियो सामने आया। फूड और सेफ्टी विभाग ने इस पर कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है। वीडियो में थूकने वाले व्यक्ति की पहचान फतेहपुर निवासी इरशाद के रूप में की गई है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले में विधिक कार्रवाई भी की जा रही है। 



घटना का वीडियो वायरल
बाराबंकी में बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति रोटी बनाते समय उस पर थूकता दिख रहा था। इस वीडियो ने मीडिया में भी सुर्खियां बटोरीं, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई की। बता दें कि यूपी में पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं। कभी रोटी पर थूकते हुए तो कभी पेशाब में आटा गूंथते हुए वीडियो वायरल हुए हैं।

Also Read