Barabanki News : घर में बदमाशों का धावा, पिपरमेंट, नकदी, जेवर समेत लाखों का माल साफ...

UPT | घर में टूटा पड़ा बॉक्स।

Sep 06, 2024 15:15

बाराबंकी में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में चोरों ने एक घर में घुसकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। परिजन जब सो रहे थे तो चोर घर में घुसे और नगदी, जेवरात, बर्तन समेत...

Barabanki News : बाराबंकी में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में चोरों ने एक घर में घुसकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। परिजन जब सो रहे थे तो चोर घर में घुसे और नगदी, जेवरात, बर्तन समेत पिपरमेंट का तेल चोरी कर लिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

ये है पूरा मामला
मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र के नवीनपनाह मुजरा बुढ़ना का है। गांव के रहने वाले रामसनेही के घर गुरुवार की रात बदमाशों ने घर में घुसकर लाखों का माल चुरा ले गए। रामसनेही के अनुसार, उसके घर के पीछे खेत है, जिसमें बल्ली लगाकर चोर घर में घुस गए। बदमाश ताला तोड़कर घर में रखी 50 हजार की नगदी, बर्तन, जेवर और पिपरमेंट का तेल समेत लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। सुबह जब परिजन उठे तो घर में चोरी का बात पता चला। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। 

रुक नहीं रहीं चोरी की घटनाएं
जनपद में आएदिन चोरी की घटनाएं हो रहीं हैं। पुलिस मामला तो जल्द दर्ज कर लेती है और जल्द खुलासे की बात कहती है। लेकिन, समय के साथ बात पुरानी हो जाती है और चोरी की दूसरी घटना हो जाती है। पुलिस चोरी की घटना खोलने में नाकाम साबित हो रही है।

Also Read