Barabanki News : दुष्कर्म और धमकी देने में फंसा भाजपा नेता, जानें दलित महिला ने क्या लगाए आरोप...

UPT | दलित महिला ने भाजपा नेता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप।

Sep 16, 2024 12:03

बाराबंकी में भाजपा नेता और उसके बेटे पर दलित युवती की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पहले तो थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन, एसपी के दखल के बाद रिपोर्ट ...

Barabanki News : बाराबंकी में भाजपा नेता और उसके बेटे पर दलित युवती की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पहले तो थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन, एसपी के दखल के बाद रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक दलित युवती ने आवास की फाइल पर हस्ताक्षर कराने के बहाने अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म करने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने सहित एससी-एसटी का मुकदमा ग्राम प्रधान रामप्रताप वर्मा पर दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि शुक्रवार की शाम को आवास की फाइल पर साइन करने के बहाने भाजपा नेता और उनके साथ मौजूद उनके पुत्र हेमेंद्र कुमार वर्मा अपने साथ ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। मारपीट और जान से मारने की धमकी दी।

एसपी ने दी दखल
पीड़िता ने पहले इसकी तहरीर थाने में दी। इसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता एसपी ऑफिस पहुंचकर पूरी बात उच्च अधिकारियों को बताई। इसके बाद उच्च अधिकारियों के दखल के बाद आरोपी भाजपा नेता और ग्राम प्रधान रामप्रताप वर्मा और उसके पुत्र हेमेंद्र कुमार वर्मा के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। छानबीन के बाद ही सामने आएगा कि मामले में सच क्या है।

Also Read