Barabanki News : दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक पक्ष ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

UPT | घटना की जानकारी देते हुए

Jun 18, 2024 19:27

बाराबंकी में घर में घुसकर मारपीट करने और अभद्रता करने का मामला सामने आया है। एक महिला का आरोप है कि दबंगों ने उसके घर में घुसकर मारपीट की और महिलाओं के साथ...

Barabanki News : बाराबंकी में घर में घुसकर मारपीट करने और अभद्रता करने का मामला सामने आया है। एक महिला का आरोप है कि दबंगों ने उसके घर में घुसकर मारपीट की और महिलाओं के साथ अभद्रता की, लेकिन ना तो थाना पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई हुई और एसपी से शिकायत के बाद भी पुलिस ने उसका मुकदमा नहीं दर्ज किया है।

घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप
जानकारी के अनुसार, जनपद की कोतवाली रामसनेहीघाट इलाके शुक्लनपुरवा गांव निवासी कमलेश कुमारी ने आरोप लगाया कि गांव के ही एक परिवार के लोगों ने सुबह के समय घर में घुसकर मारपीट की। जिससे उन्हें सिर एवं कमर में चोट आई है। आरोप है कि इस दौरान उनकी बहू के साथ एक युवक ने अभद्रता की। इसके बाद जब न्याय के लिए कोतवाली पहुंचे, तो कोतवाली पुलिस ने उन्हें बिठाके रखा गया, लेकिन कोई मामला उनकी तरफ से दर्ज नहीं किया। जबकि विपक्षियों की ओर से पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक से की शिकायत
कोतवाली पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज ना किए जाने पर महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय बाराबंकी पहुंची और एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। आरोप है कि एसपी के निर्देश के बाद भी कोतवाली में महिला का मुकदमा नहीं लिखा गया और उसे कोतवाली से वापस आना पड़ा। महिला का आरोप है कि विपक्षी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं और राजनीतिक संरक्षण के चलते उनका मुकदमा नहीं लिखा जा रहा है।

क्या बोले अधिकारी
इस मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली का कहना है कि मामला संज्ञान में है और एक पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है। जबकि दूसरे पक्ष की बात को उन्होंने बताया कि लगाया गया आरोप पूरी तरीके से फर्जी है, पूरे मामले में जांच की जा रही है।

Also Read