Barabanki News : ठेकेदारों का कारनामा, मिट्टी की जगह नालियों के कचरे पर बना रहे इंटरलाकिंग सड़क

UPT | मिट्टी की जगह नालियों के कचरे पर बना रहे इंटरलाकिंग सड़क।

Jul 22, 2024 16:35

शहर क्षेत्र के दहशहरा बाग वार्ड के हजाराबाग कालोनी में सड़क नाली के निर्माण कार्य में नगर पालिका के ठेकदारों का गजब कारनामा सामने आया है। यहां मिट्टी और बालू की बजाय नालियों से निकले कचरे से...

Barabanki News : शहर क्षेत्र के दहशहरा बाग वार्ड के हजाराबाग कालोनी में सड़क नाली के निर्माण कार्य में नगर पालिका के ठेकदारों का गजब कारनामा सामने आया है। यहां मिट्टी और बालू की बजाय नालियों से निकले कचरे से सड़क पर इंटरलाकिंग का कार्य किया जा रहा है। लोगों ने इसका विरोध करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष से शिकायत की है। 

ये है पूरा मामला
वार्ड के निवासी प्रताप सिंह, शैलेंद्र, बबलू आदि ने बताया कि नगर पालिका और डूडा विभाग द्वारा हजाराबाग कालोनी में सड़क व नाली का निर्माण कार्य चल रहा है। नगर पालिका के ठेकदारों ने नालियों से निकला कचरों का दूसरी जगहों से लाकर यहां बन रही सड़क के गड्ढों और ऊंचाई के लिए ढेर लगा दिया। घरों में दुर्गंध आने पर इसका विरोध जताते हुए चेयरमैन शीला सिंह से इस बात की शिकायत की गई है।

ठेकेदारों पर नहीं होती कार्रवाई
आपको बता दें कि बाराबंकी नगर पालिका ठेकेदारों द्वारा लगातार कार्य में लापरवाही देखने को मिल रही है। लापरवाही की वजह से किसी मोहल्ले में पानी भरा, तो कहीं कोई दूसरी समस्या पैदा हो गई। लेकिन, शिकायत के बावजूद इन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Also Read