Barabanki News : सभासद प्रतिनिधि पर गाली गलौंज का आरोप, धरने पर बैठे सफाईकर्मी, जानें क्या कहा

UPT | धरने पर बैठे सफाई कर्मचारी।

Aug 23, 2024 17:58

बाराबंकी में सभासद प्रतिनिधि की गाली गलौंज से नाराज होकर सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए हैं। बताया जाता है कि सभासद प्रतिनिधि ने सफाईकर्मी के साथ गाली गलौंज की, जिसके बाद सफाईकर्मियों ने एसडीएम और ...

Barabanki News : बाराबंकी में सभासद प्रतिनिधि की गाली गलौंज से नाराज होकर सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए हैं। बताया जाता है कि सभासद प्रतिनिधि ने सफाईकर्मी के साथ गाली गलौंज की, जिसके बाद सफाईकर्मियों ने एसडीएम और पुलिस को ज्ञापन सौंपा। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बात से नाराज सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए हैं।

क्या है पूरा मामला
मामला बाराबंकी के आदर्श नगर पंचायत फतेहपुर का है, जहां पर आदर्श नगर पंचायत के कर्मचारियों ने पूर्ण रूप से हड़ताल की है। सफाई नायक आफ़ताब आलम व सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि आदर्श नगर पंचायत फतेहपुर के मोहल्ला पचघरा 2 के सभासद प्रतिनिधि सौरभ वर्मा ने कर्मचारियों से गाली गलौज की है। सफाई कर्मचारियों ने सभासद प्रतिनिधि के खिलाफ उपजिलाधिकारी फतेहपुर व थाना प्रभारी फतेहपुर को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। लेकिन, अभी तक कोई भी कार्रवाई ना होने पर कर्मचारी नगर पंचायत में धरने पर बैठ हुए हैं। कर्मचारियों का कहना है कि ज़ब तक सभासद प्रतिनिधि की गिरफ्तारी या कठोर कार्रवाई नहीं की जाएगी, धरना ऐसे ही चलता रहेगा।

Also Read