Barabanki News : मौलाना ने की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, पढ़िये हैरान करने वाला मामला...

UPT | बाराबंकी में मौलाना ने की बच्ची के साथ अश्लील हरकत।

Sep 20, 2024 10:07

बाराबंकी में एक मौलाना की नापाक हरकत सामने आई है। पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची अपने बीमार भाई की तबीयत में सुधार के लिए मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने गई थी। इस दौरान मौलाना ने मौका देखकर...

Barabanki News : बाराबंकी में एक मौलाना की नापाक हरकत सामने आई है। पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची अपने बीमार भाई की तबीयत में सुधार के लिए मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने गई थी। इस दौरान मौलाना ने मौका देखकर बच्ची का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की। मौलाना ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। किसी तरह बच्ची मौलाना से खुद को छुड़ाकर भागी। बच्ची घर पहुंचकर पिता को आपबीती सुनाई। पीड़ित परिवार इस घटना के बाद सहमा हुआ है। पीड़िता के पिता का कहना है कि मौलाना पहले भी इस तरह की कई हरकतें कर चुका है।

ये है पूरा मामला
मामला बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले का है, जहां के रहने वाले एक परिवार के बड़े बेटे की तबीयत काफी खराब चल रही है। बीमार बेटे की तबीयत में सुधार के लिए उसने अपनी नाबालिग बेटी को मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने के लिए भेजा था। लेकिन, बच्ची को अकेला पाकर मौलाना की नीयत खराब हो गई। मौलाना ने अकेली बच्ची को अपने घर में दबोच लिया। उसने बच्ची का हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकतें की। बड़ी मुश्किल से किसी तरह नाबालिग बच्ची मौलाना से अपना हाथ छुड़ाकर भागी। बच्ची के शोर मचाने पर घबराया मौलाना मौके से भाग गया।

मौलाना को तलाश रही पुलिस
पीड़िता के पिता ने बताया कि मौलाना पहले भी कई बच्चियों के साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है। उसने अपनी बेटी को मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने के लिए भेजा था। लेकिन, उसने अकेला पाकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की है। पिता ने बताया कि उसकी बच्ची काफी डरी हुई है। पुलिस मौलाना की हरकत पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Also Read