Barabanki News : सोनार से लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार, लूटे गए सोने-चांदी के जेवर बरामद

UPT | पुलिस की गिरफ्त में लूट का आरोपी।

Jun 21, 2024 16:52

बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना पुलिस और सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश सीतापुर जिले का नरेन्द्र लोनिया है। उसके...

Barabanki News : बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना पुलिस और सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश सीतापुर जिले का नरेन्द्र लोनिया है। उसके कब्जे से भारी मात्रा में लूटे गए सोने-चांदी के जेवरात, 860 रुपये नकद, 01 तमंचा और 01 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। 

ये है पूरा मामला
एएसपी सीएन सिन्हा ने बताया कि अभियुक्त नरेंद्र लोनिया का एक गैंग है, जो लूट की घटनाओं को अंजाम देता है। वह अपने साथियों के साथ पूर्व में सुनियोजित तरीके से थाना बड्डूपुर क्षेत्रान्तर्गत में अपनी ज्वैलरी की दुकान बन्द कर घर जा रहे कारोबारी मनोज उर्फ नरेन्द्र के साथ 29 जनवरी के साथ लूटपाट की थी। बदमाश ने डफरपुर चौराहे के पास मोटर साइकिल में लात मारकर कारोबारी को गिरा दिया था। उसके बाद उनके साथ मारपीट करके आभूषण से भरा बैग छीनकर भाग गये थे। घटना के बाबत 29 जनवरी को सीतापुर निवासी प्रान्जुल सिंह ने थाना बड्डूपुर पर केस पंजीकृत कराया था। 

पहले भी हो चुकी हैं तीन गिरफ्तारियां
एएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस पहले हह कल्लन उर्फ विजय पाल, झबरा उर्फ आनन्द मौर्या को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उन्होंने बताया कि 14 जून को थाना सफदरगंज से 20 हजार के इनामी बदमाश ओपी उर्फ ओमप्रकाश रावत को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को जनपद लखनऊ से चोरी की गयी थी, जिसका नम्बर प्लेट बदल-बदलकर चलाते थे।

Also Read