Barabanki News : चोरी की योजना बना रहे दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, जानें कैसे आए शिकंजे में...

UPT | पुलिस गिरफ्त में शातिर बदमाश।

Jun 22, 2024 11:23

बाराबंकी के सुबेहा थाना पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे 02 शातिर बदमाशों को किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से तीन पकड़, एक  हथौड़ी व नगदी...

Barabanki News : बाराबंकी के सुबेहा थाना पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे 02 शातिर बदमाशों को किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से तीन पकड़, एक  हथौड़ी व नगदी बरामद की गई है।

ये है पूरा मामला
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ हर्षित चौहान के नेतृत्व में सुबेहा थाना पुलिस ने मैनुअल एन्टेलीजेन्स के आधार पर चोरी की योजना बना रहे 02 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम शिवकुमार उर्फ ननकऊ रावत और दुर्गाप्रसाद उर्फ छोटकऊ हैं।

बदमाशों पर दर्ज हैं कई मुकदमे
एएसपी ने बताया कि अभियुक्तों का एक गैंग है, जो बाराबंकी और आसपास के जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। चोरी से मिले सामानों व रुपयों से अपना शौक पूरा करते हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे बधवा अण्डरपास के पास बनी दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। अभियुक्तों ने पहले थाना सुबेहा क्षेत्रान्तर्गत चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। इन पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

टीम में शामिल सदस्य
बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम में सुबहा थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रताप सिंह, उप निरीक्षक संतोष सिंह, जितेंद्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल इंद्र बहादुर सरोज, हेड कांस्टेबल अफजल, विनोद यादव, कांस्टेबल गुड्डू यादव, पवन परमार और अजीत यादव आदि शामिल रहे।

Also Read