Barabanki News : स्टाफ नर्स का मोबाइल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

UPT | सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर।

Jun 19, 2024 23:09

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीती रात चोर ने एक नर्स के पर्स व मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस सीएचसी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की...

Barabanki News : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीती रात चोर ने एक नर्स के पर्स व मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस सीएचसी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने में जुटी है। 

ये है पूरा मामला
मामला फतेहपुर कोतवाली इलाके का है। कोतवाली से कुछ दूरी पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र है। जहां पर आएदिन चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। स्टाॅफ के लोगों के पर्स और मोबाइल पलक झपकते ही चोरी हो जाते हैं। शहर में विकास भवन के हनुमानपुरी कॉलोनी निवासी सुरभि शुक्ला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में नर्स के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि मंगलवार की रात लगभग 11 बजे मैं मरीज के इलाज के लिए लेबर रूम में थी। उसका मोबाइल व पर्स स्टाफ रूम में रखा हुआ था। तभी चोर स्टाफ रूम के अंदर जाकर उसका मोबाइल व पर्स चोरी करके फरार हो गया। पर्स में लगभग ढाई हजार रुपये थे। पीड़िता ने इसकी लिखित तहरीर पुलिस को दी है। 

पहले भी हो चुकीं हैं चोरियां
नर्स ने सीसीटीवी में किसी अज्ञात शख्स के दिखने की बात कही है। पुलिस सीएचसी में लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन करके चोर का पता लगाने मे जुट गई है। कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरी के मामले सामने आए हैं। लेकिन, अभी तक पुलिस उन चोरियों का खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस की लापरवाही के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं।

Also Read