Barabanki News : तेज आंधी और बारिश में पेट्रोल पंप की छत गिरी, नीचे खड़े वाहन क्षतिग्रस्त 

UPT | पेट्रोल पंप की छत गिरी, मलबे में दबे वाहन।

Aug 22, 2024 12:39

बाराबंकी में हो रही बारिश और तेज हवाओं के चलते पेट्रोल पंप की छत गिर गई। इससे पेट्रोल पंप के नीचे खड़े वाहन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत रही कि रात का वक्त होने के कारण पेट्रोल पंप के...

Barabanki News : बाराबंकी में हो रही बारिश और तेज हवाओं के चलते पेट्रोल पंप की छत गिर गई। इससे पेट्रोल पंप के नीचे खड़े वाहन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत रही कि रात का वक्त होने के कारण पेट्रोल पंप के नीचे कोई नहीं था। जिससे किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया।
 
पंप प्रबंधन की लापरवाही
मामला बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ इलाके का है। जहां पर बुधवार की रात बारिश और तेज हवाओं के चलते इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप की छत गिर गई। जिससे नीचे खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। रात का समय होने के कारण पेट्रोल पंप के नीचे कोई भी व्यक्ति नहीं था, जिससे बड़ा हादसा टल गया। यह पेट्रोल पंप सीओ ऑफिस के ठीक सामने स्थित है। लोगों की मानें तो पेट्रोल पंप मालिक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। पेट्रोल पंप की छत काफी समय से जर्जर थी। जिसकी मरम्मत की आवश्यकता थी। लेकिन, प्रबंधन ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। कल रात बारिश के दौरान तेज हवा चली, जिससे पेट्रोल पंप की छत गिर गई। 

Also Read