Ambedkar Nagar News : मां को पीट रहा था पिता, गुस्से में बेटे ने फावड़े से काट डाल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Feb 18, 2024 22:50

नशे में धुत होकर पत्नी और बच्चों से झगड़ रहा युवक मां के बचाव में पहुंचा तो बेटे से भी उलझ गया। विवाद में मारपीट के दौरान बेटे ने गुस्से में फावड़े से नशेड़ी पिता पर हमला बोल दिया। जिससे गम्भीर घायल पिता की मौत हो गई।

Ambedkar Nagar News :  नशे में धुत होकर पिता पत्नी और बच्चों से झगड़ रहा था। मां के बचाव में बेटा पहुंचा तो उससे भी उलझ गया। मारपीट के दौरान बेटे ने गुस्से में फावड़े से नशेड़ी पिता पर हमला बोल दिया।  जिससे पिता की मौत हो गई। मां की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक टांडा थाना इलाके के बेल्दहां में ईंट-भट्ठे पर काम करने वाला अनिल मांझी (44 वर्ष) पुत्र प्रभु मांझी निवासी नोनरा कुर्मा जनपद नेवादा बिहार शुक्रवार रात नशे में पत्नी सुमा देवी और बच्चों से मारपीट करने लगा। इतने में अनिल का बड़ा बेटा संदीप मांझी वहां आ गया। उसने पिता को विवाद करने से मना किया तो अनिल      उससे भी उलझ गया। जिससे गुस्से में आकर संदीप ने अनिल पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे अनिल की मौत हो गई। 

दबिश देकर आरोपी किया गिरफ्तार
कोतवाली टांडा पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह दबिश दी। मुखबिर की सूचना पर आदर्श ईंट उद्योग ग्राम पूरा विश्राम में एक झोपड़ी से पुलिस ने उसे धर दबोचा। संदीप को गिरफ्तार कर उसकी निशादेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हुए फावड़ा को बरामद किया कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, कांस्टेबल चमन सिंह, अमित कुमार मौर्या शामिल रहे। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।

Also Read