Ballia News : जेल से मिली धमकी, सुलह कर लो वर्ना तुम्हारे परिवार को भी खत्म कर देंगे

UPT | बलिया।

Sep 15, 2024 00:40

रोहित पांडेय हत्याकांड में जेल में बंद आरोपियों ने सुलह न करने पर वादी रोहित के चचेरे भाई राजेश पांडेय को परिवार सहित हत्या करने की धमकी दी...

Ballia News : बांसडीह कस्बे के रोहित पांडेय हत्याकांड में जेल में बंद आरोपियों ने मामले में सुलह न करने पर वादी मुकदमा रोहित के चचेरे भाई राजेश पांडेय को परिवार सहित हत्या करने की धमकी दी है। कोतवाली पुलिस ने राजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।



बांसडीह कोतवाली गेट पर 20 जुलाई को कस्बे के मिरीगिरी टोला निवासी रोहित पांडेय की बदमाशों ने दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी थी। मामले में रोहित के चचेरे भाई राजेश पांडेय ने सात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। रोहित ने शनिवार को तहरीर देकर आरोप लगाया कि जेल में बंद पिंडहरा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव उर्फ प्रकाश यादव ने कुछ लोगों को सूचना देकर मामले में सुलह करने को कहा है। 

परिवार की सुरक्षा की मांग
ओमप्रकाश ने कहा है कि राजेश पांडेय सुलह कर लें नहीं तो उनका भी परिवार सहित हत्या कर दिया जाएगा। जेल में ही हत्या करने की साज़िश रची जा रही है। राजेश ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद आरोपी दुर्दांत किस्म के हैं तथा कभी भी मेरा तथा मेरे परिवार के साथ घटना कर सकते हैं। उन्होंने अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग किया है। बांसडीह कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि राजेश पांडेय की तहरीर पर बीएनएस की धारा- 351(3) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। राजेश पांडेय की सुरक्षा में पहले से ही एक पुलिस तैनात है।

Also Read