Azamgarh News : गाय खरीदने के विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने पांच टीमें गठित की

UPT | युवक की गोली मारकर हत्या

Sep 16, 2024 18:06

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा गांव में गाय खरीदने को लेकर हुए विवाद के कारण एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा गांव में गाय खरीदने को लेकर हुए विवाद के कारण एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना आजमगढ़-मऊ बॉर्डर पर हुई। मृतक युवक की पहचान तेज सिंह उर्फ ज्वाला (34) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी हेमराज मीणा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और इस हत्या के मामले में शामिल आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

यह है पूरा मामला
घटना के अनुसार, तेज सिंह ने अतरडीहा गांव के राम आसरे चौरसिया से गाय 22 हजार रुपये में तय की थी और 1000 रुपये बयाना दिया था। गांव के कुछ पंडित लोग 25 हजार रुपये में गाय खरीदने के लिए चौरसिया के घर पहुंचे और गाय को लेकर लौटने लगे। इस दौरान तेज सिंह को इस बारे में जानकारी मिली और उसने विरोध जताया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौच और मारपीट शुरू हो गई।



युवक की गोली मारकर हत्या
मारपीट की सूचना मिलने पर पंडितों ने अपने परिजनों को बुला लिया। परिजन मौके पर पहुंचे और लाइसेंसी बंदूक से तेज सिंह को दो गोलियां मारीं— एक गोली सिर में और दूसरी गोली सीने में लगी। गंभीर रूप से घायल तेज सिंह को मऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पांच टीमों का किया गठन
एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र में हुई इस गोली मारकर हत्या की घटना का खुलासा करने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। टीमें आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद है। इस घटना ने क्षेत्र में तनाव पैदा कर दिया है और पुलिस मामले को सुलझाने के लिए पूरी तत्परता से काम कर रही है।

Also Read