जिला बेसिक शिक्षाधिकारी से मिले शिक्षक प्रतिनिधि मंडल : वेतन आदेश के जल्द जारी होने का आश्वासन, जानें पूरा मामला

UPT | जिला बेसिक शिक्षाधिकारी से मिले शिक्षक प्रतिनिधि मंडल

Oct 09, 2024 19:30

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बलिया के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला बेसिक शिक्षाधिकारी से मिला। इस बैठक में जितेंद्र सिंह ने 12,460 चयनित शिक्षकों के वेतन...

Ballia News : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बलिया के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला बेसिक शिक्षाधिकारी से मिला। इस बैठक में जितेंद्र सिंह ने 12,460 चयनित शिक्षकों के वेतन, एक दिन की कटौती को बहाल करने, चयन वेतनमान की पत्रावली के त्वरित निस्तारण और एफएलएन प्रशिक्षण के बकाया मानदेय के भुगतान जैसे मुद्दे जोरदार तरीके से उठाए।

यह भी पढ़ें- संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट : मंत्री के पैर में लगी चोट, युवक को बचाने के कारण हुआ हादसा

बेसिक शिक्षाधिकारी ने दी जानकारी
वार्ता के दौरान, जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने जानकारी दी कि 12,460 भर्ती में लगभग 500 अध्यापकों का हाई स्कूल, इंटरमीडिएट और टेट का सत्यापन हो चुका है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वेतन आदेश जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। एक दिन की वेतन कटौती और बाधित वेतन के लिए भी जल्द आदेश देने का वादा किया। चयन वेतनमान की पत्रावली के निस्तारण के संबंध में उन्होंने बताया कि कार्यालय में आई अधिकांश पत्रावलियों के आदेश जारी हो चुके हैं और बाकी को भी शीघ्र निपटाया जाएगा।



ये सभी रहे मौजूद
उन्होंने बताया कि एफएलएन प्रशिक्षण का मानदेय जल्द ही भेजा जाएगा और पूर्व के मानदेय के लिए भी पत्राचार किया जा चुका है। इस प्रतिनिधि मंडल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय मिश्र, उपाध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह, सुनील सिंह, अम्बरीष पांडेय, हनुमानगंज अध्यक्ष अजय सिंह, दुबहड़ अध्यक्ष अजित पांडेय, गड़वार अध्यक्ष अनिल पांडेय, सुभाष पांडेय, डॉ. अभिषेक पांडेय, सुशील चौबे, वकील अहमद और अन्य सदस्य शामिल रहे।

Also Read