Ballia News : बेरहमी से पत्नी की पिटाई करने पर बड़े भाई ने छोटे को मारा चाकू, गंभीर 

UPT | हल्दी थाना

Jun 28, 2024 01:04

हल्दी थाने के एक गांव में पत्नी की पिटाई करना पति को भारी पड़ गया। बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को घायल देख छोटे भाई पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया...

Ballia News : हल्दी थाने के एक गांव में पत्नी की पिटाई करना पति को भारी पड़ गया। बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को घायल देख छोटे भाई पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। खून से लथपथ छोटा भाई थाने पहुंचकर पुलिस से बड़े भाई के खिलाफ शिकायत की। मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

पति-पत्नी के बीच हुआ था घरेलू विवाद 
जानकारी के अनुसार, हल्दी गांव के मस्जिद निवासी फेंकू शाह ने गुरुवार को घरेलू विवाद में पत्नी रेहाना की पिटाई कर दी। इसमें रेहाना का सिर फट गया। थोड़ी देर बाद फेंकू शाह पत्नी का उपचार कराने के बाद घर पहुंचा। उसी समय फेंकू का बड़ा भाई अनवर ने रेहना का सिर फटा देख भाई को डांटने लगा। 

बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया चाकू से हमला
इसको लेकर दोनों भाईयों में विवाद हो गया। आपसी मारपीट में अनवर ने चाकू से छोटे भाई फेंकू की गर्दन पर वार कर दिया। बीच-बचाव के बावजूद गर्दन पर कई जगह जख्म हो गए। फेंकू खून से लथपथ हो गया। आस-पास के लोगों ने दोनों भाईयों को अलग किया। फेंकू उसी हालत में थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि दो भाइयों ने आपस में विवाद किया है। उपचार कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read