Bareilly News : सिविल लाइंस में एसबीआई की चीफ मैनेजर का छीना पर्स, वीआईपी इलाके में वारदात, रिपोर्ट दर्ज

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 29, 2024 19:39

शहर के सिविल लाइंस के वीआईपी इलाके में कुछ बदमाशों ने स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य प्रबंधक नूपुर विश्वकर्मा का पर्स छीन लिया। इसके बाद फरार हो गए।

Bareilly News : शहर के सिविल लाइंस के वीआईपी इलाके में कुछ बदमाशों ने स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य प्रबंधक नूपुर विश्वकर्मा का पर्स छीन लिया। इसके बाद फरार हो गए। इस मामले में थाना कोतवाली में आईपीसी की धारा- 392 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। शहर की कोतवाली थाना क्षेत्र के किंग्स कोर्ट अपार्टमेंट निवासी अतुल चन्द्र की पत्नी नूपुर विश्वकर्मा ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अपनी ड्यूटी समाप्त करके घर जा रही थीं। इसी दौरान स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य शाखा के पास बाइक पर तीन लड़के पीछे से आ गए। उनके हाथ से पर्स छीनकर भाग गए। 

लूट की रिपोर्ट दर्ज 
स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य प्रबंधक नूपुर विश्वकर्मा के पर्स में पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी, डेबिट क्रेडिट कार्ड, कार की चाबी व ज्वैलरी थी। ज्वैलरी का कीमत करीब 2.30 लाख रुपये से 2.80 लाख रुपये के बीच बताया गया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आरोपियों की बाइक का पीछा करने की कोशिश की। मगर,  बदमाश डीएम ऑफिस की तरफ मुड़कर भाग गए। 

डायल 112 नहीं हुआ कनेक्ट
घटना के बाद स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य प्रबंधक नूपुर विश्वकर्मा ने 112 डायल करने की कोशिश की। मगर, डायल 112 की लाइन कनेक्ट नहीं हो सकी। इस मामले में थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस पुराने अपराधियों की भी तलाश में जुटी है।

Also Read