Bareilly News : सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों समेत तीन की मौत, एक की हालत गंभीर, परिवार में मचा कोहराम

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 15, 2024 01:07

यूपी के बरेली में पीलीभीत के बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। यह दोनों स्टूडेंट बहन के घर जा रहे थे। मगर, रास्ते में तेज रफ्तार ईको ने बाइक में....

Bareilly News : यूपी के बरेली में पीलीभीत के बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। यह दोनों स्टूडेंट बहन के घर जा रहे थे। मगर, रास्ते में तेज रफ्तार ईको ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों चेचेरे-तहेरे भाई हैं। इसके अलावा रामलीला देखकर लौट रहे एक युवक की भी हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मगर, इन हादसों में तीनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।



मातम में बदलीं खुशियां 
पीलीभीत जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के आलम डंडी गांव निवासी सतीश (19 वर्ष) और अमन (17 वर्ष) बाइक से अपनी बहन के घर बरेली की नगर पालिका नवाबगंज आ रहे थे। उन्होंने आने से पहले बहन को फोन किया। उस वक्त वह काफी खुश थे। बीसलपुर के पास तेज रफ्तार ईको ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे अमन की मौके पर ही मौत हो गई। मगर, सतीश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। परिजनों का कहना है कि ईको ड्राइवर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक की मां ने बताया कि दोनों 11 वीं और 12 वीं के स्टूडेंट हैं।

रामलीला देखकर लौटने के दौरान युवक की मौत 
बरेली देहात की नवाबगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के बुखारपुर गांव निवासी गजेंद्र कुमार (25 वर्ष) अपने साले मंगलेसन के साथ रामलीला देखकर लौट रहे थे। इसी दौरान वन विभाग कार्यालय के पास तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे गजेंद्र कुमार की मौत हो गई। नवाबगंज थाना क्षेत्र के खंजनियां गांव निवासी मंगलसेन गंभीर रूप से घायल है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गजेंद्र कुमार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Also Read