Bahraich News : भारत-नेपाल सीमा से 2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

UPT | आरोपियों से बरामद बाइक

May 25, 2024 20:52

जनपद बहराइच की रूपईडीहा पुलिस ने शनिवार को चोरों के अंतराष्ट्रीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने दो अंतराष्ट्रीय दोपहिया चोरो को गिरफ्तार किया है...

Bahraich News (Manoj Kumar) : जनपद बहराइच की रूपईडीहा पुलिस ने शनिवार को चोरों के अंतराष्ट्रीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने दो अंतराष्ट्रीय दोपहिया चोरो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने चोरी की 11 बाइक बरामद की है। आरोपी भारत से बाइक चुराकर नेपाल में बेचते थे।

भारत नेपाल सीमा से पकड़े दोनो आरोपी
जानकारी के अनुसार, बहराइच जिले की रूपईडीहा पुलिस टीम को मुखबिर से सुचना मिली की कुछ लोग भारत से नेपाल में चोरी की बाइक बेचने का काम कर रहें हैं। इसी के आधार पर शनिवार को पुलिस टीम ने नेपाल सीमा पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने नेपाल से भारत सीमा मे प्रवेश कर रहे दो संदिग्ध युवकों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू की। जिसमे पकड़े गए युवकों ने बड़ा खुलासा किया।

भारत से बाइक चुराकर नेपाल में बेचते थे
पुलिस द्वारा कड़ाई से की गयी पूछताछ मे आरोपी रियाज एवं अब्दुल सलाम ने बतया की वो भारतीय क्षेत्रों के सुनसान इलाकों से बाईक चुराकर नंबर प्लेट देते है। और बदली गई नंबर प्लेट के साथ नेपाल मे चोरी की बाइक बेचने का काम करते थे। इन दोनों बाईक चोरों के पास से पुलिस ने 11 चोरी की बाईक बरामद की है। इनके पास से नेपाल मे बेचीं गयी और भी बाइकों की जानकारी मिलने की संभावना जतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार आगे की विधिक कार्रवाई मे जुट गयी है।

Also Read