Gonda News : संदिग्ध परिस्थितियों में 5 वर्षीय मासूम का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jun 23, 2024 01:12

स्थानीय लोगों ने बताया कि कल शुक्रवार शाम को एक अज्ञात साधु वेश धारी युवक लड़की को लेकर आया था। पूंछने पर उसने बताया कि यह हमारी लड़की…

Gonda News : गोंडा जिले में नवाबगंज थाना क्षेत्र का एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची का कटरा रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नवाबगंज थाने की पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम साक्ष्य संकलन कर पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं नवाबगंज पुलिस मृतक मासूम बच्ची के शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कल शुक्रवार शाम को एक अज्ञात साधु वेश धारी युवक लड़की को लेकर आया था। पूछने पर उसने बताया कि यह हमारी लड़की है इसकी मां किसी के साथ भाग गई है। इसलिए हम इसको साथ लिए हुए है लड़की ने भी उस युवक को अपना पापा बताया था। आज शनिवार को सुबह उसी लड़की की लाश मिलने पर साधु वेश धारी युवक पर हत्या की अशंका जताई जा रही है। बाग में कई पेड़ों की जड़ पर खून के निशान मिले हैं जिससे अशंका जताई जा रही है कि पेड़ के जड़ पर पटक-पटक कर मासूम की हत्या की गई है। जांच के दौरान बाग में एक राशन कार्ड मिला है जिसमें दतिया मध्यप्रदेश का पता दर्ज है अशंका है कि यह उसी युवक का हो सकता है। वही अज्ञात साधु वेश धारी युवक के साथ मृतक मासूम बच्ची का घूमते हुए वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें स्थानीय लोग पूछताछ कर रहे हैं और मृतक मासूम बच्ची साधु वेश धारी युवक के साथ घूमती हुई नजर आ रही है।

शव को देख लोगों में हड़कंप  नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा रेलवे स्टेशन के ठीक बगल पास में स्थित बाग में उस समय हड़कंप मच गया। जब वहां के आसपास के लोगों की नजर पेड़ के किनारे पड़े एक पाच वर्षीय मासूम बच्ची के शव पर पड़ी शव को देख आसपास के लोगों की भीड़ जुटी गई। स्थानीय लोगों द्वारा नवाबगंज थाने की पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटे हुए हैं।

वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार यह 5 वर्षीय मृतक लड़की नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत की ही रहने वाली है। यह कल शुक्रवार को एक साधु वेश धारी युवक के साथ घूम रही थी। जब हम लोगों ने पूछा तो युवक ने बताया कि हमारी बेटी है और इसकी मम्मी इसको छोड़ करके चली गई है। जब बेटी से भी हम लोगों ने पूछा तो उसने बताया कि हमारे पापा हैं। जिसके बाद हम लोगों ने अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया था और युवक को जाने दिया था। नवाबगंज थाना अध्यक्ष मनोज कुमार राय ने बताया कि यह कटरा रेलवे स्टेशन के बगल में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। शव को कब्जे में ले लिया गया है फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतक बच्ची के शव की शिनाख्त रभी कराई जा रही है। स्थानीय लोग बता रहे हैं कि अपने बाबा के साथ घूमा करती थी और इसकी मां इसको छोड़ करके कहीं चली गई है। फिलहाल हम सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं।

Also Read