Bahraich News : डॉक्टरों की लापरवाही से भड़के बीजेपी नेता धरने पर बैठे, अस्पताल में हड़कंप...

UPT | बीजेपी नेता के धरने पर बैठने के बाद जुटी भीड़ और पुलिस।

Jun 08, 2024 17:26

अस्पताल की लचर व्यवस्था से नाराज भाजपा के पूर्व विधायक के पुत्र धरने पर बैठ गए। अपनी बीमार पुत्री का इलाज करवाने बहराइच के मेडिकल कॉलेज पहुंचे भाजपा नेता समय से इलाज न मिलने पर भड़क गए...

Bahraich News : अस्पताल की लचर व्यवस्था से नाराज भाजपा के पूर्व विधायक के पुत्र धरने पर बैठ गए। अपनी बीमार पुत्री का इलाज करवाने बहराइच के मेडिकल कॉलेज पहुंचे भाजपा नेता समय से इलाज न मिलने पर भड़क गए और मेडिकल कॉलेज की लचर व्यवस्था एवं डॉक्टरों की लापरवाही के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

ये है पूरा मामला
पूर्व विधायक स्वर्गीय जटाशंकर के बेटे भाजपा नेता देवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है की वह अपनी बेटी का इलाज करवाने मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी विभाग में गए, वहां काफी समय बीत जाने के बाद भी किसी डॉक्टर ने इलाज शुरू नहीं किया। उन्होंने बताया कि बेटी की तबियत ज्यादा खराब होने के बावजूद अस्पताल के किसी डॉक्टर ने उसे नहीं देखा। सभी टालमटोल करते रहे। इससे उन्हें बिगड़ चुकी व्यवस्था पर गुस्सा आया और वह धरने पर बैठ गए।

धरने से अस्पताल में हड़कंप
अस्पताल के सामने धरने पर बैठे भाजपा नेता देवेंद्र प्रताप सिंह को समझाने के लिए अस्पताल के कई कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्होंने कहा कि जब तक उच्च अधिकारी इस मामले का संज्ञान नहीं लेंगे, तब तक धरना जारी रहेगा। बीजेपी नेता के धरने पर बैठने से अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।

Also Read