एक साल के बेटे की ली जान : मौत का कारण बना पिता का शक, हत्या कर बोला- यह मेरा नहीं था

UPT | पिता ने एक साल के बेटे की ली जान

Jun 22, 2024 15:16

यूपी के बहराइच से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने ही बेटे की जान ले ली। युवक ने एक साल के बच्चे को अपना बेटा मानने से इनकार कर दिया...

Short Highlights
  • पिता ने अपने ही बेटे की ली जान
  • पत्नी के चरित्र पर था शक
  • मां ने लगाया अपने पति पर हत्या का आरोप
Bahraich News : यूपी के बहराइच से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने ही बेटे की जान ले ली। युवक ने एक साल के बच्चे को अपना बेटा मानने से इनकार कर दिया। पिता ने अपने बच्चे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे शक था कि वह उसका बेटा नहीं है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बच्चे को पाया बेहोश
बहराइच में गुरुवार को बच्चे का मां ने देखा कि उसका बेटा बेहोश पड़ा है। इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान मासूम बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद पत्नी ने पुलिस को मामले की शिकायत की। पत्नी ने की शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर लिया।



पत्नी के चरित्र पर था शक
पुलिस ने शनिवार को बताया कि सुजीत को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। पिता को शक था कि वह उसका बेटा नहीं है। इसलिए उसे मार डाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बच्चे की मां ने उसके पिता पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस का बयान
रुपईडीहा पुलिस स्टेशन के SHO ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को सुजीत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

Also Read