Bahraich News : नाबालिग किशोरी के साथ धर्मांतरण कर किया गैंगरेप, पांच युवकों पर मुकदमा दर्ज

UPT | 5 युवकों पर मुकदमा दर्ज

Apr 12, 2024 22:15

जनपद के हरदी इलाके से दिल को झकझोर देने वाली घटना प्रकाश मे आई है। नानी के घर रह रही एक दलित नाबालिक किशोरी को जबरन अगवा करके...

Bahraich News (मनोज कुमार) : जनपद के हरदी इलाके से दिल को झकझोर देने वाली घटना प्रकाश मे आई है। नानी के घर रह रही एक दलित नाबालिक किशोरी को जबरन अगवा करके धर्मांतरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि, पीड़ित पक्ष की तहरीर पर सपा के निर्देश पर पांच मुस्लिम ग्रुपों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

02 फरवरी को किया था अगवा
पीड़ित किशोरी की मां ने पुलिस को तहरीर देकर यह आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिक बेटी राजी चौराहे के पास अपने नानी के साथ रह रही थी। पड़ोस के ही रहने वाले दबंग किस्म के पांच युवकों ने बीते दो फरवरी को किशोरी को जबरन अगवा किया था। इसके बाद जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 

जान से मारने की दी थी धमकी
पीड़ित मां से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला समेत तमाम अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और साक्ष्य एकत्र करते हुए कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया। पीड़ित किशोरी ने बताया कि पांचो युवक बेहद दबंग है। उन्होंने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी, हालांकि मुकदमा दर्ज होते ही आरोपित युवकों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read