बहराइच न्यूज : सौतेले बाप ने की बेटी की हत्या, पढ़िए दिल दहला देने वाली कहानी

UPT | अस्पताल में भर्ती मासूम

Mar 31, 2024 22:37

जनपद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बहराइच के कोतवाली नगर इलाके में एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद...

Bahraich News (मनोज कुमार) : जनपद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बहराइच के कोतवाली नगर इलाके में एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मासूम पर भी जानलेवा हमला किया। इतना ही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता खुद पर चाकू से वार कर घायल हो गया। घटना की खबर फैलते ही इलाके मे सनसनी मच गयी है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, नगरपालिका मे सफाई करने वाला संतोष नाम का शख्स वजीरबाग़ स्थित घर पर अपने बच्चों के साथ मौजूद था। पत्नी सफाई का काम करने घर से बाहर गयी थी, इसी बीच किसी बात को लेकर संतोष ने सबसे पहले अपनी 14 वर्षीय बेटी का गर्दन चाक़ू से काट दिया इसके बाद एक छोटे बच्चे पर भी चाकू से वार किया और खुद पर भी चाक़ू से वार कर घायल हो गया। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे मोहल्ले वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल भेजा, जहां बेटी की मौत हो गयी। जबकि बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। 

मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
घटना की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंची एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है। उसने खुद को भी घायल करने का प्रयास किया है। मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Also Read