Bahraich News : दूध कारोबारी के घर से तीन लाख रुपये की लूट, पुलिस ने दर्ज किया चोरी का मुकदमा

Uttar Pradesh Times | बहराइच।

Jan 08, 2024 16:04

रानीपुर क्षेत्र में शनिवार रात सशस्त्र डकैतों ने एक दूध कारोबारी के घर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर तीन लाख रुपये और जेवरात लूट ले गए। पुलिस घटना को चोरी बताते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Bahraich News : रानीपुर क्षेत्र में शनिवार रात सशस्त्र डकैतों ने एक दूध कारोबारी के घर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर तीन लाख रुपये और जेवरात लूट ले गए। पुलिस घटना को चोरी बताते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

दूध कारोबारी के बेटे को बना लिया बंधक
रानीपुर क्षेत्र के ग्राम पिपरिया निवासी प्रमोद कुमार मौर्य दूध का कारोबार करते हैं। शनिवार रात को प्रमोद के साथ परिवार के अन्य सदस्य खाना खाने के बाद सोने की तैयारी कर रहे थे। घर का दरवाजा बंद नहीं था। रात करीब 11 बजे अचानक सात-आठ डकैतों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। असलहों से धमकाकर डकैतों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया। प्रमोद के मुताबिक डकैतों ने परिवार के सभी लोगों के हाथ बांध दिए। इस दौरान उनके छोटे बेटे को भी बंधक बना लिया। डकैतों ने घर में रखे तीन लाख रुपये के साथ महिलाओं के कई जेवरात लूट लिए। लूट गए जेवरातों की पांच लाख से अधिक बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद चोरी का केस दर्ज किया है। प्रमोद का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने अपने मुताबिक तहरीर लिखाकर चोरी का मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी आरती वर्मा का कहना कि पिपरिया में चोरी की घटना हुई है। चोरों की तलाश की जा रही है।

Also Read