Gonda News : सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस परीक्षा देने जाने के दौरान हुआ हादसा

UPT | एसपी ऑफिस गोंडा

Aug 30, 2024 23:27

नगर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ मार्ग एस सी पी एम चौकी के सामने शुक्रवार की भोर में एक डीसी एम और बाइक की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया...

Gonda News :  नगर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ मार्ग एस सी पी एम चौकी के सामने शुक्रवार की भोर में एक डीसी एम और बाइक की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिसे एस सी पी एम चौकी प्रभारी बल राम सिंह ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।



परीक्षा देने जाने के दौरान हुआ हादसा
बाराबंकी जनपद के थाना देवा क्षेत्र के मचौटी करौंदा निवासी 22 वर्षिय सुभाष कुमार पुत्र दया राम पुलिस भर्ती की परीक्षा देने बाइक से गोण्डा जनपद शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज आ रहा था। शुक्रवार की भोर में गोण्डा लखनऊ मार्ग के एस सी पी एम चौकी के सामने एक डीसीएम से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

दो साल कर रहा था पुलिस परीक्षा की तैयारी
प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बताया कि दुर्घटना में युवक की मौत की सूचना मिली है। परिजनों को सूचित किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक युवक के पिता दया राम ने बताया कि उसके दो पुत्र थे जिस में सुभाष बड़ा था और छोटा पुत्र चन्द्र शेखर है जो पी सी एस की तैयारी इलाहाबाद में कर रहा है। मृतक सुभाष कुमार पिछले दो वर्षों से पुलिस भर्ती की परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

Also Read