सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास : पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार, मेडिकल कॉलेज ले जाते समय धक्का देकर हुआ फरार

UPT | पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी।

Aug 26, 2024 14:43

देवरिया में सात साल की मासूम बच्ची के साथ मुस्लिम युवक ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास, पुलिस ने मुठभेड़ कर किया गिरफ्तार…

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथ देवरिया में रविवार को एक सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी सैफुल्लाह की देर रात पुलिस कस्टडी में तबीयत अचानक बिगड़ गई। पुलिस उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी, लेकिन इस दौरान मौका पाकर सैफुल्लाह पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया।

सोनू घाट के पास हुई मुठभेड़ 
आरोपी के फरार होने के बाद एसओजी, कोतवाली पुलिस और गौरी बाजार पुलिस की संयुक्त टीम उसकी तलाश में जुट गई। पुलिस की तत्परता का परिणाम यह हुआ कि सोनू घाट के पास आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में आरोपी सैफुल्लाह के दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल आरोपी को तुरंत मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है।

तलाश के लिए तीन टीमें लगाई गईं 
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी सैफुल्लाह को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसकी तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसकी तलाश के लिए तीन टीमें लगाई गईं, और आखिरकार आज मुठभेड़ के दौरान उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया। 

Also Read