भलुअनी पुलिस की बड़ी सफलता : चेकिंग के दौरान दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ से ज्यादा की सामग्री बरामद

UPT | तस्कर गिरफ्तार

Aug 22, 2024 19:57

देवरिया में लग्जरी वाहन से तस्करी कर बिहार ले जा रही एक करोड़ की चरस और ब्राउन शुगर बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार।

Deoria News : यूपी के जनपद देवरिया में भलुअनी पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से एक स्कोर्पियो वाहन के साथ भारी मात्रा में चरस और ब्राउन शुगर बरामद की है। बरामद की गई मादक पदार्थों की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक आंकी जा रही है।

एक करोड़ से ज्यादा की सामग्री बरामद
22 अगस्त, बृहस्पतिवार को भलुअनी पुलिस को एक मुखबिर से संदिग्ध स्कॉर्पियो वाहन के बारे में सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने ग्राम करमटार गंगा मोड़ के पास संदिग्ध स्कॉर्पियो वाहन संख्या BR 29 BB 3345 को रुकवाया। वाहन चालक ने पुलिस के इशारे पर गाड़ी रोक दी। जांच के दौरान पुलिस को स्कॉर्पियो से 6.4 किलोग्राम चरस और 440 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ। चरस की अनुमानित कीमत 65 लाख रुपए और ब्राउन शुगर की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है।



दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार
गिरफ्तार तस्करों की पहचान अभिषेक कुमार चतुर्वेदी और अमृतांश सिंह उर्फ सन्नी सिंह के रूप में हुई है। अभिषेक कुमार चतुर्वेदी सिवान, बिहार के संठी थाना क्षेत्र का निवासी है, जबकि अमृतांश सिंह भी सिवान, बिहार के नरेन्द्रपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। एएसपी भीम कुमार गौतम ने बताया कि भलुअनी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्कॉर्पियो गाड़ी से करीब एक करोड़ 15 लाख रुपए के मादक पदार्थ की बरामदगी की है। उन्होंने कहा कि तस्करों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच जारी रखे हुए है।

Also Read