देवरिया में दोस्तों ने मिलकर की छात्र की हत्या : परिजनों ने इमरजेंसी में शव रखकर किया हंगामा

UPT | परिजनों ने इमरजेंसी में शव रखकर किया हंगामा

Jul 31, 2024 17:34

देवरिया में 11वीं के छात्र की उसके दोस्तों ने चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। भलुअनी थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी छात्र आदर्श गुप्ता को उसका दोस्त महेश यादव सुबह करीब 10 बजे घर से बुलाकर बरहज थाना क्षेत्र के करौंदी ले गया और...

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां कक्षा 11 के एक छात्र की उसके दोस्तों ने मिलकर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक छात्र का नाम आदर्श गुप्ता था, जो भलुअनी थाना क्षेत्र के पड़री गांव का निवासी था।

दोस्तों ने छात्र को घर से बुलाया था
बताया जाता है कि आदर्श के दोस्त महेश यादव ने उसे सुबह करीब 10 बजे घर से बुलाया और बरहज थाना क्षेत्र के करौंदी के पास ले जाकर चाकू से हमला किया। गंभीर रूप से घायल आदर्श को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने तीन दोस्तों पर लगाया आरोप
मृतक के परिजनों ने इस मामले में आदर्श के तीन दोस्तों महेश, उमंग और प्रभात पर हत्या का आरोप लगाया है। जब परिजनों को आदर्श की मौत की सूचना मिली, तो उन्होंने इमरजेंसी में शव रखकर जमकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह समझौता कराया और शव को मोर्चरी के लिए भेजा।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि छात्र की हत्या की जांच की जा रही है और अभियुक्तों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

Also Read