देवरिया से गुड न्यूज : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद 22 को देंगे कई परियोजनाओं की सौगात, जानिये दिनभर का शेड्यूल...

UPT | केशव प्रसाद मौर्य

Feb 20, 2024 11:26

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन भाटपाररानी के ग्राम बेलपार पंडित स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में 22 फरवरी की सुबह 10:30 बजे होगा। वहां वे नए...

Short Highlights
  • 22 फरवरी को आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
  • कई परियोजनाओं की सौगात देंगे डिप्टी सीएम
Deoria News : उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 22 फरवरी को जिले में आएंगे। उनके आगमन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। डिप्टी सीएम जिले में करीब साढ़े चार घंटे रहेंगे। वह विकास कार्यों की समीक्षा के साथ कई आवासीय और अनावासीय परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। विकास भवन के गांधी सभागार में सीडीओ ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें समीक्षा बैठक की तैयारी के निर्देश दिए। एडीएम, एएसपी सहित अन्य अधिकारियों ने हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया।

कब कहां पहुंचेंगे डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम 22 फरवरी की सुबह 10.20 बजे हेलीकाप्टर से भाटपाररानी पहुंचेंगे। यहां बेलपार में विकास खंड में निर्माणाधीन आवासीय और अनावासीय भवनों का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद 11.35 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। वहां 11.55 बजे भाजपा के पार्टी कार्यालय अवराचौरी पहुंचेंगे, जहां जनप्रतिनिधियों और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 1.10 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे और निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। इसके बाद 1.55 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

तैयार हो रहा हेलीपैड
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन भाटपाररानी के ग्राम बेलपार पंडित स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में 22 फरवरी की सुबह 10:30 बजे होगा। वहां वे नए विकास खंड के आवासीय एवं अनावासीय भवन के भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां सांसद रविंद्र कुशवाहा एवं विधायक सभा कुंवर उपस्थित रहेंगे। उपमुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Also Read