Deoria News : ओमप्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना, बोले- अपने बेतुके बयानों से वह सपा का लुटिया डुबो देंगे

Uttar Pradesh Times | पत्रकारों से बात करते ओमप्रकाश राजभर।

Jan 11, 2024 11:30

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद गरीबों, पिछड़ों और दलितों के असल मुद्दों को कभी नहीं उठाते। सामाजिक न्याय समिति, रोहिणी आयोग, सच्चर कमेटी और रंगनाथ मिश्र कमेटी की बात नहीं करते हैं। वह 27 प्रतिशत आरक्षण के बंटवारे की बात भी नहीं कjते हैं।

Deoria news (बैकुंठनाथ शुक्ल): सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बुधवार को देवरिया में थे। वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर हमला बोला। 
उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पहले बसपा में थे, वहां मंत्री रहे, फिर भाजपा में आ गए। अब वह सपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बेतुके बयानों से सपा की लुटिया डुबो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर स्वामी प्रसाद मौर्य को सत्ता की लोलुपता नहीं है तो बसपा से भाजपा और भाजपा से सपा में किसलिए गए।

अपने वोटरों में जान फूंकने आया हूं 
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एनडीए में शामिल सभी पार्टियां अपने-अपने वोटरों में ताकत पैदा कर रही हैं। मैं भी इसीलिए देवरिया आया हूं। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद गरीबों, पिछड़ों और दलितों के असल मुद्दों को कभी नहीं उठाते। सामाजिक न्याय समिति, रोहिणी आयोग, सच्चर कमेटी और रंगनाथ मिश्र कमेटी की बात नहीं करते हैं। वह 27 प्रतिशत आरक्षण के बंटवारे की बात भी नहीं कjते हैं। जब एक देश एक राशन कार्ड बना है तो एक समान शिक्षा का कानून क्यों नहीं। वह सिर्फ फिजूल की बातें करते हैं। जिसका फायदा किसी भी वर्ग को नहीं मिलने वाला। ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया।
 

Also Read