Deoria News : देवरिया में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, चार घायल

UPT | देवरिया में सड़क हादसा

Aug 31, 2024 13:03

यूपी के जनपद देवरिया से है जहां गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा के समीप रात को नौ बजे देवरिया-गोरखपुर फोरलेन पर गलत साइड में घुसे अनियंत्रित पिकअप ने सामने से आ रही चार बाइक...

Deoria News : खबर यूपी के जनपद देवरिया से है जहां गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा के समीप रात को नौ बजे देवरिया-गोरखपुर फोरलेन पर गलत साइड में घुसे अनियंत्रित पिकअप ने सामने से आ रही चार बाइक में ठोकर मार दी। इससे दो बाइक पर सवार तीन लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि घायल चार लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में घायलों को भर्ती कराया गया है।
अस्पताल जा रहा था बाइक सवार तरकुलवा थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के रहने वाले दिलीप पुत्र विभूति की चाची की तबीयत खराब होने पर गोरखपुर स्थित किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप अपने मित्र साहिल पुत्र समीर के साथ बाइक से भोजन लेकर गोरखपुर जा रहे थे। पोखरभिंडा के समीप अचानक दक्षिणी लेन में गलत साइड से तेज रफ्तार पिकअप आ गई और बाइक में ठोकर मार दी। उसके साथ ही पीछे चल रही तीन और बाइक में भी ठोकर मार दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस
इस घटना को बाद दिलीप, साहिल के साथ ही दूसरे बाइक पर सवार रत्नेश उर्फ गोलू निवासी पोखरभिंडा थाना गौरीबाजार, रत्नेश - के जीजा राजू प्रसाद निवासी जंगल ठकुरही थाना कोतवाली रुद्रपुर, रत्नेश यादव निवासी जमुआ, थाना उभांव, जिला बलिया समेत सात लोग घायल हो गए। सभी को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने रत्नेश उर्फ गोलू, दिलीप, साहिल को मृत घोषित कर दिया। जबकि रत्नेश यादव व राजू प्रसाद की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर मेडिकल कालेज सीओ सिटी संजय कुमार रेड्डी, सदर कोतवाल दिलीप सिंह भी पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

Also Read