पारिवारिक विवाद में चाची ने भतीजे पर किया चाकू से हमला : चार साल के बच्चे की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

UPT | सांकेतिक फोटो

Aug 23, 2024 01:24

कुशीनगर में पारिवारिक विवाद में चाची ने अपने चार वर्षीय भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Kushinagar News : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के हाटा नगर के वार्ड संख्या आठ पगरा में एक पारिवारिक विवाद ने गंभीर रूप ले लिया, जब चाची ने अपने चार वर्षीय भतीजे सोमेश पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चाची समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। 

पारिवारिक विवाद ने लिया हिंसक मोड़ 
वृषभान, उपेंद्र, और उदयभान तीन भाई हैं, जिनके बीच बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के चलते उपेंद्र और उदयभान अपने बड़े भाई वृषभान से कुछ पूछने गए। बातचीत के दौरान मामला गरमा गया और कहासुनी हाथापाई में बदल गई। स्थिति तब और बिगड़ गई जब उनके पिता रामानंद चौहान भी मौके पर पहुंचे और वृषभान को पीटने लगे।

मासूम पर चाची का हमला 
इस हिंसक झगड़े के दौरान, उपेंद्र की पत्नी झीमा ने अचानक वृषभान के चार वर्षीय बेटे सोमेश पर चाकू से हमला कर दिया। मासूम के पेट में चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सोमेश को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

पुलिस की कार्रवाई 
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित चाची समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है। परिवार में हुए इस गंभीर विवाद ने इलाके में सनसनी फैला दी है, और लोग इस घटना से स्तब्ध हैं। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने एक बार फिर पारिवारिक विवादों के गंभीर परिणामों को उजागर किया है। फिलहाल, बच्चा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, और उसके परिजन उसके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। 

Also Read