कुशीनगर में जनसभा : आज फ्री में राशन मिल रहा, सीएम योगी बोले-सपा और बसपा के समय गरीब टुकटुकी लगाए देखता था

UPT | कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा

May 24, 2024 16:31

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर जिले में जनसभा को संबोधित कर कहा कि सपा और बसपा के समय गरीब टुकटुकी लगाए देखता था और इनको मिलने वाला राशन माफिया खा जाते थे। उन्होंने कहा कि आज 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है।

Kushinagar News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का चुनाव प्रचार करने कुशीनगर जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विजय दुबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया के अंदर भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। मोदी जी ने मेहनत करके दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी को बनाया है। भाजपा के लिए देश सबसे पहले है। इसी दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि आज 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है। सपा और बसपा के समय में ये राशन माफिया खा जाते थे।

कुशीनगर विकास की मुख्य धारा से जुड़ा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कुशीनगर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंसेफेलाइटिस से सबसे ज्यादा मौतें कुशीनगर जिले में हुई हैं। अगर आज यहां कोई बच्चा है, तो बच्चे को बचाने का श्रेय पीएम मोदी और जे.पी.नड्डा को दिया जाना चाहिए, जिनके प्रयासों से हमें यहां बच्चे को बचाने में सफलता मिली है। सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि आज कुशीनगर विकास की मुख्य धारा से जुड़कर तेजी से आगे बढ़ रहा है। कुशीनगर जिले के साखोपर स्थित किसान इंटरमीडिएट कॉलेज में जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि 'फिर एक बार मोदी सरकार' के स्वर से पूरा कुशीनगर संसदीय क्षेत्र गूंज रहा है। 
  
भारतीय जनता पार्टी के लिए नेशन फर्स्ट
सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि सपा , कांग्रेस कोरोना काल में गायब थे। दोनों लडकों की पार्टी कोरोना काल में गायब हो गई थी। भाजपा ही केवल कोरोना काल में सामने दिख रही थी। भारतीय जनता पार्टी के लिए नेशन फर्स्ट है। जनता जनार्दन की जितनी सेवा हो सकती है वह हमें करना है और उसी का परिणाम था कि कोरोना काल में केवल भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता ही नजर आ रहा था। भारतीय जनता पार्टी सेवा के इस मिशन के साथ जुड़ी थी क्योंकि हमें देश को बचाना था।  

 राशन को लेकर हम लोग आंदोलन करते थे
उन्होंने कहा कि आज 80 करोड़ लोग फ्री में राशन पा रहे हैं। सपा और बसपा के समय में यही राशन माफिया खा जाते थे, सरकार के लोग खा जाते थे और गरीब टुकटुकी लगाए देखता रहता था। उन्होंने कहा कि यह वो ही कुशीनगर जहां राशन को लेकर हम लोग आंदोलन करते थे और प्रशासन के खिलाफ समाजवादी पार्टी की ऐसी की तैसी करते थे।
  आतंकवाद समाप्त और नक्सलवाद पस्त हुआ
सीएम योगी ने कहा कि इस जनपद का गौरव है यहां का विकास। यह कार्य अचानक नहीं हुआ। मोदी जी ने ऐसे देश की कायाकल्प की है, पूरे देश को ऐसे बदला। सीमाएं सुरक्षित हुई है आतंकवाद पूरी तरह समाप्त हुआ है, नक्सलवाद पस्त हुआ है और अब तो पटाखा भी जोर से फट जाए तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है कि साहब मेरा हाथ नहीं है क्योंकि उसे मालूम है यह नया भारत है बोलेगा नहीं और छेड़े भी नहीं लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो उसको फिर छोड़ेगा भी नहीं। लेकिन यही  कांग्रेस के लोग थे जो कहते थे कि पाकिस्तान को मत छेड़ो,उसके खिलाफ मत बोलो क्योंकि उसके पास एटम बम है। सीएम योगी ने आगे कहा कि अरे पाकिस्तान का राग अलापने वालो हिंदुस्तान के लिए बोझा मत बनो चले जाओ पाकिस्तान में भीख मांगने के लिए भीख भी नहीं मिलेगी

कोरोना ना आता तो कुशीनगर भी चमकता 
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कुशीनगर में मेडिकल कालेज का सपना हुआ करता था, जिसे भाजपा ने साकार कर दिया। कुशीनगर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन गया है और यहां कृषि विश्वविद्यालय भी बन रहा है। सीएम योगी ने कहा कि बीच में कोरोना आ गया था, नहीं तो आज कुशीनगर भी थाईलैंड और सिंगापुर की तरह की तरह चमकता।
 

Also Read