हाईवे के पास खेत में मिला प्राइवेट स्कूल टीचर का शव : आत्महत्या का संदेह, सुसाइड नोट भी बरामद, जानें क्या रही वजह

UPT | तमकुहीराज क्षेत्र में खेत पर पड़ा शिक्षक का शव।

Aug 18, 2024 00:48

कुशीनगर के तमकुहीराज क्षेत्र के माधोपुर बुजुर्ग गांव के पास खेत में निजी स्कूल के शिक्षक का शव मिला। शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें जीवन से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई है।

Kushinagar News : कुशीनगर जिले के तमकुहीराज क्षेत्र के माधोपुर बुजुर्ग गांव के पास एक खेत में एक निजी स्कूल के शिक्षक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला,जिसमें जीवन से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान सरया बुजुर्ग निवासी 30 वर्षीय सत्येंद्र कुशवाहा के रूप में की, जो रामकोला चट्टी इलाके के रहने वाले थे। 

हाईवे के पास धान के खेत में मिला शव  
घटना तब सामने आई जब माधोपुर बुजुर्ग गांव के कुछ युवक सुबह की सैर पर निकले थे। उन्होंने हाईवे के पास धान के खेत में एक शव देखा। इस बात की जानकारी गांव वालों को दी गई, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर पीआरवी टीम मौके पर पहुंची और शव को देखने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया। प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान सत्येंद्र कुशवाहा की पहचान उनके पैंट की जेब में मिले सुसाइड नोट के आधार पर की गई। सुसाइड नोट में सत्येंद्र ने लिखा था कि वे जीवन से तंग आकर यह कदम उठा रहे हैं और उनके इस निर्णय के लिए किसी को भी परेशान न किया जाए। पुलिस ने सुसाइड नोट को सबूत के तौर पर जब्त कर लिया है और सभी संभावित कोणों से मामले की जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा 
सीओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस ने कहा है कि वे सभी संभावित कारणों की गहराई से जांच कर रहे हैं और आवश्यक कानूनी प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। इस घटना ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है और लोग सत्येंद्र की आत्महत्या के कारणों को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। पुलिस की जांच जारी है और सत्येंद्र के परिवार के सदस्यों और परिचितों से भी पूछताछ की जा रही है,ताकि इस दुखद घटना के पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा सके। 

Also Read