खेत की बाड़ बनी जानलेवा : घूमने निकले मामा-भांजे और दोस्त की तड़प तड़पकर मौत, जानें कैसे हुई दुर्घटना

UPT | तीन लोगों की मौत के बाद विलाप करते परिजन।

Aug 14, 2024 01:04

कुशीनगर जिले के सपहा गांव में खेत पर घूमने निकले मामा, भांजे और उनके दोस्त की करंट लगने से मौत हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक कुशीनगर तुरंत मौके पर पहुंचे।

Short Highlights
  • मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक कुशीनगर तुरंत मौके पर पहुंचे 
  • दर्दनाक घटना के बाद बाड़ लगाने वाला किसान गांव से फरार हो गया, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
Kushinagar News : कुशीनगर जिले के सपहा गांव में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। खेत पर घूमने निकले मामा, भांजे और उनके दोस्त की करंट लगने से मौत हो गई। इस त्रासदी ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया और घटना की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ जमा हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक कुशीनगर तुरंत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

नीलगाय और अन्य जानवरों से फसल को बचाने के लिए बिजली की सप्लाई से जोड़ा था 
यह हादसा सपहा गांव के महतो टोला में हुआ, जहां के निवासी लहरी कुशवाहा ने अपनी फसल की सुरक्षा के लिए खेत के चारों ओर एक बाड़ बनाई थी। नीलगाय और अन्य जानवरों से फसल को बचाने के उद्देश्य से लहरी ने इस बाड़ को बिजली की सप्लाई से जोड़ दिया था। हालांकि, लहरी की यह योजना उनके लिए भारी पड़ गई, क्योंकि इस बाड़ की जानकारी न होने के कारण तीन निर्दोष लोगों की जान चली गई। मरने वालों में मामा, भांजा और उनका एक दोस्त शामिल हैं, जो खेत में घूमने के लिए निकले थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस दर्दनाक घटना के बाद लहरी कुशवाहा गांव से फरार हो गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम कप्तानगंज योगेश्वर सिंह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया। 

Also Read