Maharajganj News : 7 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गांव के बाहर नाले में मिला शव

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई करती हुई

Jul 14, 2024 10:04

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र में एक हृदयविदारक घटना ने सम्पूर्ण इलाके को झकझोर कर रख दिया है। ग्राम बेलटिकरा के सोइया टोला में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक नाले में तैरता हुआ मिला है।

Maharajganj News : महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलटिकरा के सोइया टोला में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में तैरता मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पनियरा पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। घटनास्थल पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
परिजनों में कोहराम मचा
बताया जा रहा है कि रामचंद्र की 7 वर्षीय बेटी प्रिया शनिवार शाम करीब 8:00 बजे अपने घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सुबह उनकी बेटी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर नाले में मिला। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पनियरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Also Read