लोकसभा चुनाव 2024 : मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया जनसभा को संबोधित, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

UPT | मंच पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

May 14, 2024 21:27

महराजगंज लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के अंतिम चरण में एक जून को मतदान होना है। वही मंगलवार को नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस...

Maharajganj News (Upendra Kumar) : महराजगंज लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के अंतिम चरण में एक जून को मतदान होना है। वही मंगलवार को नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी ने जिला मुख्यालय स्थित नामांकन स्थल पर अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जवाहरलाल नेहरू पीजी कॉलेज के मैदान पर में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पाण्डेय एवं कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने संबोधित किया।

भाजपा पर बोला जमकर हमला
जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डबल इंजन सरकार की बात कहते हैं, लेकिन एक इंजन फेल और एक डीरेल हो गईं है। कांग्रेस पार्टी ने जवाहरलाल नेहरू से लेकर आज तक जो काम कर दिखाया है, उसके मुकाबले डबल इंजन वाले कुछ नहीं कर सके। बीजेपी का काम सिर्फ कांग्रेस को गालियां देना है। सुबह उठते ही राम का नाम कम लेते हैं और कांग्रेस का नाम ज्यादा लेते हैं। कांग्रेस पार्टी किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं लड़ रही है, वह विचारधारा के खिलाफ लड़ रही है। इस दौरान सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलने के साथ-साथ ही बेईमान है और भ्रष्ट भी है। यह लोग संविधान को बदलना चाहते हैं।

Also Read