महराजगंज में दर्दनाक सड़क हादसा : पैदल जा रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, मौत

UPT | घटना स्थल की तस्वीर

Jul 14, 2024 13:04

महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल-सिसवा मार्ग पर रायपुर गांव के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Maharajganj News : महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल-सिसवा मार्ग पर रायपुर गांव के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।
 
बताया जा रहा है कि सिंधौरी थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव निवासी 62 वर्षीय रामलौट यादव मानसिक रूप से विक्षिप्त थे। शनिवार की शाम वह बिना बताए घर से निकल गए थे। रविवार की सुबह वह सिसवा मार्ग पर निचलौल की ओर पैदल जा रहे थे। इसी बीच रायपुर गांव के पास किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस कर रही कार्रवाई 
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराई। जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी। वही थाना प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read