Maharajganj News : संदिग्ध परिस्थितियों में धान के खेत में मिले दो शव, जांच में जुटी पुलिस

UPT | पुलिस अधीक्षक कार्यालय

Sep 02, 2024 18:26

उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज स्थित कोल्हुई थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों के धान के खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पर...

Maharajganj News : उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज स्थित कोल्हुई थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों के धान के खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो मृतकों की शिनाख्त कराई। पुलिस ने एक युवक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि दूसरें के बुजुर्ग के शव का पंचनामा भर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

रविवार से लापता था युवक
कोल्हुई कस्बा के खेत में मिले शव की शिनाख्त कस्बे के सोनारी मोहल्ला निवासी राकेश प्रजापति रूप में हुई है। कोल्हुई कस्बा निवासी राकेश घर से गायब थे। देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटे, तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद सोमवार सुबह राकेश का शव गांव में ही खेत में पाया गया। मृतक युवक पल्लेदारी का कार्य कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। 

घर से घूमने निकले थे 85 वर्षीय बुजुर्ग
वहीं दूसरे धान के खेत में मिले शव की पहचान रायपुर पंडित गांव निवासी बुजुर्ग दशरथ मिश्रा के रूप में हुई है। बताया गया है कि दशरथ मिश्रा घर पर बिना किसी को बताए। खेत की तरफ घूमने गए थे। शाम तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद सोमवार को दशरथ का शव धान के खेत में देखा गया। उनकी शादी नहीं हुई थी। वह अपने भाइयों के परिवार के साथ रहते थे।

क्या बोले अधिकारी
थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि दशरथ मिश्रा की उम्र लगभग 85 वर्ष होने की वजह से परिजनों ने उनका पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। गांव वालों के समक्ष पंचनामा कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। राकेश प्रजापति के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मृत्यु के कारण का पता चल सकेंगा।

Also Read