महाराजगंज में सीएम योगी ने भरी हुंकार : पंकज चौधरी के पक्ष में मतदान करने की अपील, कांग्रेस पर साधा निशाना

UPT | महाराजगंज में सीएम योगी ने भरी हुंकार

May 24, 2024 17:56

महराजगंज की लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा। इसके लिए सभी दल जोर लगाने लगे है। आज इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराजगंज लोकसभा के फरेंदा विधान सभा के जयपुरिया इंटर कालेज में एक विशाल जनसभा करने पहुंचे।

Maharajganj News : महराजगंज की लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा। इसके लिए सभी दल जोर लगाने लगे है। आज इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराजगंज लोकसभा के फरेंदा विधान सभा के जयपुरिया इंटर कालेज में एक विशाल जनसभा करने पहुंचे। अपने तूफानी प्रचार में सबसे पहले मुख्यमंत्री महराजगंज पहुंचे और पार्टी प्रत्याशी केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील करते की।

कांग्रेस पर बोला हमला
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस आरक्षण समाप्त करना चाहती है। कांग्रेस ने बाबा साहब अम्बेडकर को हराया था। इमरजेंसी की बात को याद दिलाकर योगी ने कांग्रेस को वोट न देने की अपील की। इसके अलावा योगी ने कहा कि आपके एक-एक वोट से अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना है। इसका श्रेय भी लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस दलितों और पिछड़ों का आरक्षण समाप्त कर मुसलमानों को देना चाहती है। क्या आप ऐसा करने देंगे? योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर पर्सनल लॉ लाएगी, जिसमें एक वर्ग को गोमांस खाने की छूट देगी। क्या आप ऐसा होने देंगे?

इंसेफेलाइटिस का किया जिक्र
संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि ये नया भारत हैं। किसी को छेड़ता नहीं है और जो छेड़ता है, उसे छोड़ता भी नहीं है। ये भारत किसी को धमकी नहीं देता, लेकिन यदि कोई धमकी देता है तो उसी की भाषा में जवाब देता है। साथ ही समाजवादी पार्टी के समय महराजगंज-गोरखपुर क्षेत्र में इंसेफेलाइटिस से ज्यादा मौतें होती थी। लेकिन हमारी सरकार बनी, तो तुरंत हमने इंसेफेलाइटिस को जड़ से खत्म किया।

विपक्ष के घोषणा पत्र पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री ने इंडी गठबंधन के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि यह एक तालिबानी लॉ है, जिसमें बहन-बेटियां घर से सुरक्षित बाहर नहीं निकल सकतीं। सपा-कांग्रेस के समय ज्यादा पैसा कब्रिस्तान में जाता था, लेकिन हमारी सरकार बनी तो हमने लोगों को सहूलियत दी और सुविधाएं मुहैया कराई। कांग्रेस के समय आतंकी हमला आए दिन होता था, लेकिन आज आतंकवाद व नक्सलवाद खत्म हो गया है। यह ताकत आपके वोट ने हमे दी है। आपके वोट से हम हिंदू और सनातन विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देकर रामलला को विराजमान कर देते हैं और बड़े-बड़े आतंकवादी और माफिया का राम नाम सत्य भी निकाल देते हैं।

Also Read