Maharajganj News : रोहिन नदी में महिला ने लगाई छलांग, पुलिस और एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

UPT | पुलिस और एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

Jul 15, 2024 11:53

महराजगंज के नौतनवा थाना क्षेत्र के सेमरहवा गांव में बीती रात एक महिला ने रोहिणी नदी में छलांग लगा दी। परिजनों ने जब इसकी सूचना नौतनवा थाने को लिखित तहरीर के माध्यम से दी तो नौतनवा क्षेत्राधिकारी जय प्रकाश त्रिपाठी ...

Maharajganj News : महराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र में सेमरहवा गांव की एक विवाहिता रोहिणी नदी में कूद गई। घटना रविवार रात की है, जब संगीता नामक युवती ने कथित तौर पर नदी में छलांग लगा दी। जैसे ही परिजनों को इस घटना की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत नौतनवां थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलते ही नौतनवां के क्षेत्राधिकारी जय प्रकाश त्रिपाठी और थानाध्यक्ष तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिवार के सदस्यों से विस्तृत पूछताछ की और तत्काल खोज अभियान शुरू कर दिया।

एनडीआरएफ की टीम पहुंची
स्थानीय पुलिस द्वारा गहन खोजबीन के बावजूद जब कोई सुराग नहीं मिला, तो एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एनडीआरएफ के विशेषज्ञ दल ने अपने आधुनिक उपकरणों के साथ नदी में तलाशी अभियान तेज कर दिया है।

नाव से खोजा जा रहा
क्षेत्राधिकारी जयप्रकाश त्रिपाठी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि संगीता का विवाह सेमरहवा गांव के इंद्रजीत से हुआ था। संगीता मूल रूप से सनौली कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली थी। फिलहाल, पुलिस और एनडीआरएफ की संयुक्त टीम नाव का उपयोग करते हुए रोहिन नदी में महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Also Read