गोरखपुर में डॉक्टर और बाउंसर्स की गुंडागर्दी : कांस्टेबल की पिटाई के मामले में ADG से मिला प्रतिनिधिमंडल, न्याय दिलाने की मांग

UPT | राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने की न्याय की मांग

Oct 09, 2024 14:44

संत कबीर नगर के निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल पंकज कुमार अपनी पत्नी अदिति के इलाज के लिए गोरखपुर के गैस्ट्रो लिवर हॉस्पिटल पहुंचे थे। जांच शुल्क पर बातचीत के दौरान, डॉक्टर ने कथित तौर पर अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर कांस्टेबल और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया।

Gorakhpur News : बुधवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष रूपेश श्रीवास्तव और महामंत्री मदन मुरारी शुक्ला के नेतृत्व में कर्मचारियों का एक प्रतिनिधिमंडल गोरखपुर में अपर पुलिस महानिदेशक डॉ. के.एस. प्रताप कुमार से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने अपर पुलिस महानिदेशक से पीड़ित सिपाही को न्याय दिलाने का अनुरोध किया, जिस पर एडीजी ने एसएसपी से बात कर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

ये था मामला
हाल ही में 3 अक्टूबर को संत कबीर नगर जिले के निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल पंकज कुमार अपनी पत्नी अदिति का इलाज कराने के लिए गैस्ट्रो लिवर हॉस्पिटल (छात्र संघ चौराहा के पास) गोरखपुर आए थे। अस्पताल में उन्होंने अल्ट्रासाउंड जांच के लिए 1100 रुपये फीस को लेकर डॉक्टर अनुज सरकारी से बात करना शुरू कर दिया। यह बात डॉक्टर को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने खुद और अपने बाउंसरों को बुलाकर कांस्टेबल को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल की पत्नी अदिति डॉक्टर के पैरों में गिर गई और अपने पति को छोड़ने की गुहार लगाने लगी, जिस पर डॉक्टर और उसके बाउंसरों ने कांस्टेबल के साथ-साथ उसकी पत्नी की भी पिटाई कर दी। 


मेडिकल रिपोर्ट में मिले चोट के निशान
मेडिकल रिपोर्ट में सिपाही के शरीर पर डेढ़ दर्जन से अधिक चोट के निशान मिले हैं, लेकिन अभी तक सिपाही पंकज कुमार का मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ। इसी बात को लेकर बुधवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने एडीजी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।

इस अवसर पर रूपेश कुमार श्रीवास्तव, मदन मुरारी शुक्ल, राजेश सिंह, श्याम नारायण शुक्ल, पंडित विजय नारायण मिश्र, राजमंगल राय, राजेश मिश्रा, फूल बदन दूबे, वरूण वर्मा बैरागी, अनूप कुमार, डॉ. एस के विश्वकर्मा आदि कर्मचारी नेता उपस्थित रहे।
ये भी पढ़ें:- Maharajganj News : युवती पर चाकू से जानलेवा हमला, जानें प्रेमी ने क्यों दिया वारदात का अंजाम...
ये भी पढ़ें:- Maharajganj News : धू-धूकर जला किराने का गोदाम, आग से इलाके में हड़कंप, 10 घंटे में काबू पाया...

Also Read