हरियाणा और जम्मू कश्मीर रिजल्ट : रवि किशन का सपा-कांग्रेस पर तंज, कहा- हरियाणा की जनता ने झूठ की हांडी चढ़ाने वालों को दिया करारा तमाचा

UPT | गोरखपुर के सांसद रवि किशन

Oct 08, 2024 19:39

हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए चुनाव के परिणामों को लेकर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने...

Gorakhpur News : खबर गोरखपुर से है जहां हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए चुनाव के परिणामों को लेकर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता और वहां के किसानों-नौजवानों ने बता दिया है कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। रवि किशन ने कहा कि हरियाणा ने बहुत शानदार जवाब दिया है कि हमारे प्रधानमंत्री विश्व के सबसे बड़े नेता है जो कभी कमजोर नहीं हो सकते हैं। ऐसा नि:स्वार्थ संत, ऐसा सेवक, ऐसा प्रधान सेवक देश को कभी नहीं मिलेगा और उन लोगों के लिए ये बहुत करारा तमाचा है, जिन लोगों ने झूठ की हांडी चढ़ाई थी।


भाजपा की जीत का पूरा विश्वास था : रवि किशन गोरखपुर के सांसद रवि किशन मंगलवार को एक होटल में गोरखपुर में दिसंबर में होने वाली टीबीसीसीएल (टेनिस बॉल सर्किल क्रिकेट लीग) की अनाउंसमेंट सेरेमनी के दौरान में हरियाणा और जम्मू कश्मीर के इलेक्शन के परिणामों पर खुशी जाहिर की.। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिस तरह से परिणाम आए हैं, उन्हें भाजपा की जीत का पूरा विश्वास था। हरियाणा के प्रचार के दौरान उन्होंने ट्वीट करके ही बता दिया था कि हरियाणा में भाजपा सरकार बना रही है। मोदी जी की नीतियों की वजह से किसान, नौजवान, पहलवान सभी के दिल तक इतने अंदर तक योजनाएं उतर चुकी थीं। बेटियों के लिए जो व्यवस्थाएं थी 2100 रुपए जो सरकार की तरफ से दिया जा रहा था। वहां पर अग्नि वीर में लड़का बच्चा, हमारी बेटी आएगी। उसको सरकारी नौकरी मिलेगी। इन सारी योजनाओं का असर कितना था कि जाट समाज में लहर थी, जो उन्होंने हर प्रचार के दौरान अपनी आंखों से देखा था। वे इसका पूरा श्रेय यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं, सच्चाई और उनके नि:स्वार्थ सेवा भाव को देश जान गया है। झूठ और कैट की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। राहुल गांधी के गलत-फहमी थे। उन लोगों ने झूठ का एजेंडा चला करके लोकसभा में जो जनता के पीठ में छूरा घोपा गया था। आज वही सपा और कांग्रेस के सांसदों को उत्तर प्रदेश में ढूंढा जा रहा है। खबर तो फैल जाती है। आज उनके सांसद जीतने के बाद कोई काम नहीं कर रहे हैं। 

हरियाणा ने बहुत शानदार जवाब दिया है  : रवि किशन
उन्होंने कहा कि आज सच सबके सामने आ गया है। समस्त हरियाणा की सच्ची जनता और समाज के साथ किसान, नौजवान को जो मोदी जी के प्रेम और प्रधानमंत्री की सच्ची नीतियों को जान गया है। हरियाणा ने बहुत शानदार जवाब दिया है। जब देश कहने लगा था कि मोदीजी कमजोर हो रहे हैं, ऐसे समय में हरियाणा ने बहुत शानदार जवाब दिया है कि हमारे प्रधानमंत्री विश्व के सबसे बड़े नेता कभी कमजोर हो नहीं सकते हैं, ऐसा नि:स्वार्थ संत, ऐसा सेवक, ऐसा प्रधान सेवक देश को कभी नहीं मिलेगा और उन लोगों के लिए बहुत करारा तमाचा है, जिन लोगों ने झूठ की हांडी चढ़ाई थी।   जम्मू कश्मीर के परिणाम भाजपा के विपरीत आने के सवाल पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि कोई बात नहीं है। जम्मू कश्मीर में हम लोगों ने 25 से 26 सीट पर हैं। जीत हार लगी रहती है, लेकिन हरियाणा का जो जवाब था वह कि मोदी जी जा रहे हैं और भाजपा कमजोर हो रही है करारा जवाब है। जम्मू कश्मीर में अभी की खबर है कि 29 सीट बीजेपी पहुंच चुकी है। लेकिन यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर को फिर भी स्वर्ग बनाते रहेंगे। हजारों करोड़ों का पैकेज वहां जाता रहेगा। विश्व के सबसे बड़े नेता कमजोर नहीं हुए। आज हरियाणा के जाट समुदाय ने पूर्वांचलियों ने वहां पर बड़ा साथ दिया। हरियाणा में जहां अभी बिहार और यूपी के लोग रहे हैं सबने जोर शोर से बता दिया कि मोदी जी को कोई कमजोर नहीं कर सकता है। उनके साथ हरियाणा खड़ा है। आने वाला महाराष्ट्र और झारखंड का चुनाव भी देख लीजियेगा, वे लोग जीत रहे हैं। ये बात आप लोग रिकार्ड रखिएगा।

Also Read