महराजगंज में थाना ठूठीबारी का लोकार्पण : डीएम व एसपी ने पौधरोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

UPT | जिलाधिकारी ने किया लोकार्पण

Oct 08, 2024 13:20

महराजगंज जिले के ठूठीबारी क्षेत्र में वर्षों से जीर्ण-शीर्ण अवस्था में चल रहे ठूठीबारी थाने का जीर्णोद्धार कार्य सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है। इस नवनिर्मित भवन का उद्घाटन जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने किया। 

Maharajganj News : महराजगंज जिले में कई वर्षों से जीर्ण-शीर्ण भवन में चल रहे ठूठीबारी थाने का जीर्णोद्धार कार्य पूर्ण होने के बाद उद्घाटन किया गया। थाने के भवन का उद्घाटन जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने किया। उद्घाटन समारोह के दौरान अधिकारियों ने थाने का निरीक्षण किया और पर्यावरण संरक्षण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पौधारोपण भी किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय लोगों ने डीएम व एसपी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया, जिससे जनपद में स्थानीय समुदाय की सहभागिता और समर्थन प्रदर्शित हुआ। 


कई वर्षों से जर्जर भवन में संचालित हो रहा था थाना
गौरतलब है कि थाना ठूठीबारी कई वर्षों से जर्जर भवन में संचालित हो रहा था, जिससे क्षेत्रवासियों और थाना कर्मियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना की पहल पर इस भवन का जीर्णोद्धार कराया गया है, जिससे अब क्षेत्र की पुलिस सुविधाएं बेहतर होंगी और स्थानीय लोगों को बेहतर सेवाएं प्रदान की जा सकेंगी। यह जीर्णोद्धार ठूठीबारी क्षेत्र के विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

ये भी पढ़ें:- समाधान दिवस : 140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल
ये भी पढ़ें:- Maharajganj News : खेतों में पराली जलाने वाले किसानों की खैर नहीं, जानें प्रशासन ने क्या दी चेतावनी...

Also Read